विदेशी मुद्रा - कारखाने में ट्रेंड व्यापार - सब - जोड़े - ऑफ-द अनुपूरक


केवल 37 तिमाही के लिए बढ़िया मूल्य (केवल 3 सप्ताह में एक सप्ताह या प्रति दिन 60 पैसे प्रति दिन) आप किसी भी समय रद्द कर सकते हैं सबसे अच्छा रुझान वाले मुद्रा जोड़े और समय सीमाओं के लाइव चार्ट को स्थापित करने के लिए पढ़ने या जटिल सॉफ़्टवेयर के लिए कोई मोटी ईबुक ऑब्लिक अलर्ट, ईमेल अलर्ट उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस वैकल्पिक रूप से, आप स्वत: विश्लेषण और अधिक विकल्पों से युग्म या समय के फ्रेम को अचयनित करने का विकल्प चुन सकते हैं और सभी समय फ़्रेमों पर रुझानों की त्वरित अवलोकन अब एक विशेष बोनस स्वचलित चार्ट विश्लेषण उद्धरण को उद्धरण देते हैं, कोटेशन, फ्लैग, वेज और ट्रेंड लाइनों को 34 मुद्रा जोड़े पर पहचानना और सभी समय फ़्रेम तो, आप यह कैसे पता लगा सकते हैं कि विदेशी मुद्रा जोड़ी और समय सीमा व्यापार के लिए सबसे अच्छा है। प्रवृत्ति को जानने के लिए महत्वपूर्ण है। बेशक, आपने कई बार अनुभव किया है जब आप व्यापार में प्रवेश किया और तड़का हुआ क्षेत्र के दौरान इंतजार किया, जबकि कुछ अन्य जोड़ी एक ठोस कदम बना रही थी बाजार में कारोबार करना जो घटता है और घटता है और नुकसान की एक श्रृंखला के दौरान सभी मुनाफे को वापस लेता है एक धीमी यातना की तरह लगता है विदेशी मुद्रा ट्रेन्डी अनिश्चित बाजार की अवधि के दौरान व्यापार से बचने के लिए एक सॉफ्टवेयर समाधान है। इसके बजाय, वर्तमान समय में सर्वोत्तम ट्रेंडिंग जोड़ी चुनें। यह कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता है, लेकिन यह प्रवृत्ति शुद्ध मूल्य कार्रवाई द्वारा निर्धारित की जाती है। यह शीघ्रता से 34 फ़ैक्स जोड़े को हर समय फ़्रेम पर मिनट से मासिक पर स्कैन करता है। Thats 34 x 9 306 चार्ट फ़ॉरेक्स ट्रेन्डी आपके लिए हर बार हर चार्ट का विश्लेषण करती है इस तरह, आपको किसी भी समय सबसे अच्छा ट्रेंडिंग जोड़ी और समय सीमा मिलती है। सॉफ्टवेयर हमारे शक्तिशाली कंप्यूटर पर चलता है ताकि आप तुरन्त परिणाम ऑनलाइन प्राप्त कर सकें। इसलिए, आप मेटाट्रेडर, निन्जाट्रेडर, ट्रेडस्टेशन जैसे अपने पसंदीदा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं। और आपको कुछ भी डाउनलोड या इंस्टॉल करना नहीं है। यह इस्तेमाल में बहुत आसान है। सच्चाई यह है कि ज्यादातर विदेशी मुद्रा प्रणाली या रोबोट इस प्रवृत्ति के साथ पैसे कमाते हैं, लेकिन तड़का हुआ बाजार में पैसा खो देते हैं। उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि आप ऐसे सिस्टम का व्यापार करते हैं जो 50 जीतने वाले व्यापार करता है, लेकिन 50 अन्य ट्रेडों खो रहे हैं। इस प्रवृत्ति का पालन करके आप नाटकीय रूप से जीतने की बाधाओं को बढ़ा देंगे। यदि आप केवल 20 से जीतने की बाधाओं को बढ़ाते हैं, तो यह 70 जीतने वाले ट्रेडों और 30 खोने के व्यापार कर पाएंगे। इससे हारने (या तोड़ने-अभी भी) और जीतने के बीच अंतर हो सकता है। दूसरे शब्दों में, सर्वोत्तम प्रवृत्ति का अनुसरण करके यह केवल बेहतर हो सकता है अनियंत्रित बाजार अराजकता से संघर्ष करने से बचें, जब प्रवृत्ति दिशा स्पष्ट नहीं है। वर्तमान समय में सर्वोत्तम बाजारों में केवल विश्वास व्यापार ले लो। आप यह जानते हुए होंगे कि एक विशेष (यहां तक ​​कि विदेशी) जोड़ी ट्रेंडिंग हो रही है, जबकि अन्य व्यापारियों ने इस उपकरण के बिना नोटिस नहीं किया होगा। ज्ञान शक्ति है फॉरेक्स ट्रेन्डी एक अधिक परिष्कृत अनुप्रयोग है जो सबसे विश्वसनीय निरंतरता चार्ट पैटर्न को पहचानने में सक्षम है। यह सभी चार्ट्स के माध्यम से सभी समय फ़्रेम पर स्कैन करता है और हर संभावित ब्रेकआउट का विश्लेषण करता है। पैटर्न की विश्वसनीयता पर विचार करने के बाद यह आपको ऐसा कुछ बताता है: अरे, USDNOK को प्रति घंटा समय सीमा पर देखें कीमत सिर्फ त्रिकोण से टूट गई और आप चार्ट को त्रिकोण और ब्रेकआउट प्वाइंट बनाने वाली प्रवृत्ति लाइनों के साथ देखते हैं जो स्पष्ट रूप से आपके लिए तैयार किए गए हैं। प्रवृत्ति लाइन कई स्पर्श अंक के साथ ठोस दिखती है, इसलिए आप बड़े पैमाने पर ब्रेकआउट के लिए तैयार हैं। आपको याद होगा कि जब तक आपके पास सभी चार्ट देखने और विश्लेषण करने के लिए अलौकिक शक्तियां नहीं होती हैं, तो ऐसी घटनाएं एक ही चार्ट में बहुत कम होती हैं। यह सिर्फ ट्रेंडलाइनों को नहीं ला रहा है, लेकिन वास्तव में एक निश्चित दूरी पर दो से अधिक स्पर्श अंक वाले मजबूत प्रवृत्तियों द्वारा गठित विश्वसनीय पैटर्न की तलाश में है। चार्ट पैटर्न और इन फैंसी नामों से परिचित नहीं आपको कई वास्तविक उदाहरणों के साथ 30-पृष्ठ ई-बुक मिलेगा, उभरते पैटर्न के लाइव चार्ट की सदस्यता लेने के बाद सही तरीके से मिथ्स ऑफ मार्केट ट्रेन्ड्स एंड पैटर्नसचोट समझा जाएगा और पूरा पैटर्न के इतिहास के लिए श्रव्य अलर्ट और ईमेल अलर्ट नया पूरा पैटर्न विदेशी मुद्रा ट्रेन्डिने परिष्कृत एल्गोरिथ्म का उपयोग करता है, इस पर विचार करने के लिए कि अधिक टचिंग पॉइंट्स के साथ कौन से प्रवृत्ति लाइन या पैटर्न बेहतर दिखता है आदि। कई व्यापारियों ने यह सही तरीके से नहीं किया है चार्ट पैटर्न मान्यता विदेशी मुद्रा ट्रेन्डी में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के लिए शामिल है केवल 37 तिमाही के लिए महान मूल्य (सिर्फ एक हफ्ते में 3 या प्रति दिन 60C प्रति दिन) आप किसी भी समय पीएस रद्द कर सकते हैं जैसा कि अधिक ग्राहक सदस्यता लेंगे और अधिक कंप्यूटर संसाधनों की आवश्यकता होगी, या तो कीमत बढ़ेगी, या हम मासिक मूल्य निर्धारण पर स्विच करेंगे लेकिन अगर आप अभी ऑर्डर करते हैं आप इस परिचयात्मक मूल्य के लिए सदस्यता प्राप्त करेंगे ndash गारंटी ClickBank इस उत्पाद का रिटेलर है क्लिकबैंक्रैग क्लिक बिक्री, इंक। का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है जो डेलावेयर निगम है जो 917 एस लूस्क स्ट्रीट, 200 सूट, बोईस इडाहो, 83706, यूएसए में स्थित है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। खुदरा के रूप में ClickBanks की भूमिका इस उत्पाद की प्रोन्नति, अनुमोदन या समीक्षा या इस उत्पाद को बढ़ावा देने में प्रयुक्त होने वाले किसी भी दावे, वक्तव्य या राय का गठन नहीं करती है। रेंडरिंग ट्रेडिंग सभी जोड़े हे नाइटमॉव्स, पहली बात पहले अच्छी नौकरी हमारे साथ साझा करने के लिए आपका धन्यवाद व्यापार प्रणाली मैं हमेशा ट्रेडिंग सिस्टम का एक बड़ा प्रशंसक रहा हूँ जो प्रवृत्ति लाइनों और चलती औसत का उपयोग करता है। एक बात जो मुझे आश्चर्यजनक लगता है वह जिस तरह से आपने गोल संख्या और एडीआर का उपयोग किया था लेकिन मेरे पास कुछ सवाल हैं और मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि आप मेरी मदद करने के लिए अपना कुछ समय बचा सकते हैं। 1) आप एक्सपेंसिलेन एमएएस के बजाय सिंपल मूविंग एवरी का उपयोग क्यों करते हैं 2) आपने अपने पिछले पोस्ट में गतिशील 30 से 50 एमए के बारे में उल्लेख किया है। इसका क्या अर्थ है इसका मतलब है कि कीमत 30 और 50 एमए लाइनों के बीच होने की प्रतीक्षा है 3) एडीआर। एडीआर और औसत सच श्रेणी (एटीआर) के बीच में कोई अंतर है क्योंकि मैंने पूछा है कि बीकोज मेरे पास मेरे एमटी 4 में एटीआर सूचक है। 4) आप भी अक्सर SRquot के उद्धरण उल्लेख किया है। क्या आप 5 से अधिक का विस्तार कर सकते हैं और आखिरी सवाल क्या है? मैंने अपने एमटी 4 इंडिकेटर फ़ोल्डर में गोल नंबर ग्रिड सूचक को कॉपी और पेस्ट करने की कोशिश की और एमटी 4 एमटी 4 को पुनरारंभ करने की कोशिश की और अभी तक यह दिखाना नहीं है। आप उस कॉज पर मेरी मदद कर सकते हैं मैं उन मूल्यों के बारे में जो कुछ भी कहा है, उनसे आप पूरी तरह से सहमत हैं, उन क्षेत्रों में भारी प्रतिरोध और समर्थन। तो इसके बारे में है मैं सराहना करता हूँ कि आप हमारे लिए क्या कर रहे हैं newbies यह जानकर खुशी हुई है कि आप 4 साल के लिए व्यापार कर रहे हैं, आपसे जल्द सुनना अच्छा लगेगा अरे रात में बहुत अच्छा है, पहली बात पहले अच्छी नौकरी हमारे साथ अपने व्यापार प्रणाली को साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा ट्रेडिंग सिस्टम का एक बड़ा प्रशंसक रहा हूँ जो प्रवृत्ति लाइनों और चलती औसत का उपयोग करता है। एक बात जो मुझे आश्चर्यजनक लगता है वह जिस तरह से आपने गोल संख्या और एडीआर का उपयोग किया था लेकिन मेरे पास कुछ सवाल हैं और मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि आप मेरी मदद करने के लिए अपना कुछ समय बचा सकते हैं। 1) आप एक्सपेंसिलेन एमएएस के बजाय सिंपल मूविंग एवरी का उपयोग क्यों करते हैं 2) आपने अपने पिछले पोस्ट में गतिशील 30 से 50 एमए के बारे में उल्लेख किया है। इसका क्या मतलब है? हाय जीपी, आपके प्रश्नों के उत्तर: 1. आप एक्सपेंलेनेशन मूविंग एवरेज का इस्तेमाल कर सकते हैं और बहुत ही इसी तरह के परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। मुझे बताया गया था कि बड़े खिलाड़ी एसएमए का उपयोग करते हैं और ईएमए नहीं करते हैं। 2. डायनेमिक एसआर का मतलब है कि यह बाजार से आगे बढ़ेगा, प्रवर्तित रेखाओं को आकर्षित करेगा, हालांकि बाजार के साथ नहीं बढ़ेगा और बाजार सही नहीं हैं, बड़े व्यापारियों को जो वास्तव में इन बाजारों के आंदोलन को नियंत्रित करते हैं, जैसे कि उनके ट्रेडों को क्षेत्र इतना है कि मैं उस क्षेत्र पर प्रविष्टियों के लिए देखने का कारण है यह 2 एमए के बीच नहीं होना चाहिए, लेकिन यह उस क्षेत्र के पास होना चाहिए, और यदि वह सौ के साथ खेलना शुरू हो जाता है तो यह एक संकेत है कि यह गैस से बाहर हो सकता है। 3. एडीआर औसत दैनिक सीमा है और एटीआर औसत सच श्रेणी है। यदि आप अपने एटीआर को 30 में सेट करते हैं और फिर दैनिक चार्ट पर स्विच करते हैं तो आपको औसत दैनिक सीमा का अच्छा विचार मिलता है, यह सटीक नहीं हो सकता है, लेकिन यह बहुत करीबी है। 4. एसआर का संगम क्षेत्र में कई एसआर लाइन हैं जैसे कि फाइबो नंबर, पिछले स्विंग चढ़ाव या ऊंचा, गोल संख्या। आदि ताकि सेटअप बनाने के लिए क्षेत्र में एसआर के उस कन्फ्यूज के लिए अधिक मजबूत देखो आप उत्परिवर्तन होने की उम्मीद करेंगे यदि आपने इसे अपने सूचक फ़ोल्डर में सहेजा है, तो इसे आपके द्वारा MT4 को पुनरारंभ करने के बाद दिखाया जाना चाहिए। इसके अलावा, अगर आपकी पृष्ठभूमि ग्रिड के समान रंग है तो आप इसे नहीं देखेंगे। आप इसे अपने चार्ट पर दाईं ओर खींचने में सक्षम होना चाहिए आशा है कि हे नाइटमव्स और बाकी लोगों के यहाँ ठीक मदद करता है मैंने जीबीपीसड के बारे में पूछा उस व्यापार से बाहर काम नहीं आया क्योंकि यह वापस चला गया था इसलिए मैंने प्रवेश नहीं किया किस्मत से। अच्छी व्यवस्था आपको गलत विराम में प्रवेश करने से रोकती है और मुझे लगा कि रात के मौसम के मानदंड ठोस हैं इसलिए यहां प्रवेश करने से मुझे रोकता है। परंतु। दूसरी ओर। यह जांचें कि मैं USDCAD पर नाइटमोवेज़ एसएमए रणनीति का उपयोग कर आज 50 पिप्स बनाने में सफल रहा। मैं यहाँ चार्ट्स पोस्ट करूंगा ताकि हम सभी इसके बारे में सीख सकें। तब तक, धन्यवाद फिर से नाइट मूव्स और मई पिप्स आप सभी अटैचमेंट छवियों के साथ रहें (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मैं अब केबल यूएसडी पर अपने सिस्टम का उपयोग कर रहा हूं। मैं यहां चार्ट को जोड़ दूंगा। चूंकि यह मेरी पहली बार फोरम का उपयोग कर रहा है, मुझे आशा है कि मैं चार्ट सही ढंग से संलग्न कर सकता हूं। यह cableusd का एक M30 चार्ट है मेरे पास इसके चार एमए लाइन हैं अर्थात् 5 (लाल), 30 (पीला), 50 (नीला) और 100 (सफेद)। कीमत कम होने के बाद मैं 1.637 9 2 पर नीली रेखा को पार करता हूं। मैं किसी भी टिप्पणी का स्वागत करता हूं धन्यवाद और सर्वश्रेष्ठ सादर, जीपी ठीक है मैंने GBPUSD जोड़ी में लिया, और प्रणाली में नियमों में से एक यह सुनिश्चित करने के लिए है कि आप एमए लाइनें एक ही दिशा में, समानांतर और क्रम में इंगित कर रहे हैं मेरे चार्ट पर उन पंक्तियों में से कोई भी एक अच्छी प्रवृत्ति वाले बाजार के लिए मानदंडों को पूरा नहीं करता जैसे कि मैं व्यापार करना चाहता हूं, यह निश्चित रूप से गिरता दिखता है, लेकिन बिना गतिशील एसआर को उछलने वाले अच्छे हार्मोनिक बिना यह एक बहुत ही बेचैन व्यापार हो सकता है। मैं खुद इस पर से गुजरता हूँ जब तक कि यह किसी एक वें टीएफ पर थोड़ा बेहतर नहीं हो जाता। हे नाइटमव्स और बाकी के बाकी लोग यहां ठीक है मैंने जीबीपीसड के बारे में पूछा उस व्यापार से बाहर काम नहीं आया क्योंकि यह वापस चला गया था इसलिए मैंने प्रवेश नहीं किया किस्मत से। अच्छी व्यवस्था आपको गलत विराम में प्रवेश करने से रोकती है और मुझे लगा कि रात के मौसम के मानदंड ठोस हैं इसलिए यहां प्रवेश करने से मुझे रोकता है। परंतु। दूसरी ओर। यह जांचें कि मैं USDCAD पर नाइटमोवेज़ एसएमए रणनीति का उपयोग कर आज 50 पिप्स बनाने में सफल रहा। मैं यहाँ चार्ट्स पोस्ट करूंगा ताकि हम सभी इसके बारे में सीख सकें। तब तक, धन्यवाद फिर से नाइट मूव्स और मई पिप्स के साथ रहो। केबल पर जीपी के अच्छे व्यापार, एक बात याद रखना कि अगर आपकी सेट अप चार्ट पर समर्थन के गतिशील क्षेत्रों से दूर है तो बस उस क्षेत्र की झड़प के लिए इंतजार करें, कभी-कभी बाजार ऐसी गति से टूटता है कि मेरी राय में बहुत तेज है, और मैं इसे वापस आने के लिए इंतजार करूँगा और उस निर्णय को फिर से क्षेत्र में ले जाएगा। और फिर ट्रिगर चार्ट से जो थोड़ी सी समय है, तब मैं प्रवेश नियमों के आधार पर प्रविष्टियों की तलाश करता हूं। लेकिन व्यापार और टीपी बिंदु पर अच्छा काम एडीआर पर आधारित अच्छा दिखता है यदि आप इंट्राडे ट्रेडिंग कर रहे हैं। यदि आप लंबी अवधि के लिए जा रहे हैं तो एडीआर वास्तव में प्रासंगिक नहीं है, लेकिन अंतर ट्रेडिंग के लिए यह बहुत अच्छा काम करता है बहुत अच्छा धागा मैंने EURGBP के दो चार्ट पोस्ट किए हैं I पहला ट्रेंड चल रहा है और अगले 60min प्रविष्टि चार्ट के साथ एक 4hr चार्ट है। कृपया मुझे बताएं कि क्या मैं समझ रहा हूं कि आप सही तरीके से क्या कर रहे हैं नमस्कार gctrading1 और धागे में आपका स्वागत है, अगर आप केबल यूएसडी पर एसएमए लाइनों को देखते हैं तो आप देखेंगे कि लाइनें सभी तरह की दिशा में जा रही हैं और वास्तव में अभी तक नहीं हैं, 100 एमए भी उसी दिशा में इंगित नहीं है, जैसा कि अन्य 2 लाइनें हैं, नियमों में से एक यह सुनिश्चित करने के लिए है कि सभी लाइनें उसी दिशा में, समानांतर और क्रम में इंगित की जाती हैं, उदाहरण के लिए नीचे की प्रवृत्ति में, 100 नीचे से नीचे 50 और उसके नीचे 30, पाठ्यक्रम के एक uptrend में आदेश उलट है ताजा नए रुझान पर मैं हार्मोनिक उछलने के लिए इंतजार करना पसंद करता हूं, हालांकि यह लगता है कि इंजेन्स को ओरेग्रेजेट करना शुरू हो रहा है, वे अभी तक आईमो नहीं हैं। और जब मूल्य उस 100 के करीब शुरू हो जाता है, तो यह मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में कोई पद लेने से पहले पुनर्विचार करने का समय हो सकता है। मुझे वास्तव में 30 और 50 के बीच की कीमत देखना पसंद है और सभी एसआर को उस क्षेत्र में एक साथ आने की तलाश है, हालांकि यह कभी-कभी ऐसा नहीं होता है कि अगर उस क्षेत्र के पास और एसआर का संगम एक ही इलाके में होता है तो मैं व्यापार को भी ले लो अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) दिसंबर 2007 में शामिल किया गया स्थिति: व्यापार के रुझान 2,584 पोस्ट क्या इस व्यापार में कोई भी शामिल था यह यूरोपीय संघ के व्यापार है और मैंने अपने एसएल को मेरी BE से ऊपर ले जाया और आधा स्थिति को बंद कर दिया। हम एडीआर के पास मिल रहे हैं और आज के लिए इसे सब एक साथ बंद कर सकते हैं लेकिन मैं थोड़ा और अधिक देखने जा रहा हूं, अगर मैं ऐसा महसूस करता हूं कि यह आज के लिए भाप से बाहर चल रहा है तो उस स्थान पर सांत्वना के लिए एसएएल ले जाया जा सकता है। एडीआर इसे 1.5120 स्तर पर ले जाएगा, लेकिन 1.5100 आरएएन इसे उस स्तर तक पहुंचने से रोक सकता है, इसलिए मैं इसे बीमार देखना बंद कर देता हूं क्योंकि मैं अपने पीप को वापस नहीं देना चाहता। यह 1 घंटा टीएफ है मेरा ट्रिगर चार्ट 15 मिनट टीएफ है अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) क्या इस व्यापार में कोई भी शामिल हुआ यह ईयू व्यापार है और मैंने अपने एसएल को मेरी BE से ऊपर ले जाया और आधा स्थिति को बंद कर दिया। हम एडीआर के पास मिल रहे हैं और आज के लिए इसे सब एक साथ बंद कर सकते हैं लेकिन मैं थोड़ा और अधिक देखने जा रहा हूं, अगर मैं ऐसा महसूस करता हूं कि यह आज के लिए भाप से बाहर चल रहा है तो उस स्थान पर सांत्वना के लिए एसएएल ले जाया जा सकता है। एडीआर इसे 1.5120 स्तर पर ले जाएगा, लेकिन 1.5100 आरएएन इसे उस स्तर तक पहुंचने से रोक सकता है, इसलिए मैं इसे बीमार देखना बंद कर देता हूं क्योंकि मैं अपने पीप को वापस नहीं देना चाहता। यह 1 घंटा टीएफ है मेरा ट्रिगर चार्ट था। व्यापार की पहली छमाही में 60 pips के लिए चला गया उम्मीद है कि अभी भी कुछ ऊर्जा बचा है क्योंकि एडीआर पर पिप्स बचा है और मुझे उम्मीद है कि उनमें से कुछ और मिलेगा, मैं आपको इस व्यापार पर तैनात रखूंगा और यह आपको बताएगा कि यह कैसे चला गया। हे नाइटमॉव्स, पहली बात पहले अच्छी नौकरी हमारे साथ अपने व्यापार प्रणाली को साझा करने के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा ट्रेडिंग सिस्टम का एक बड़ा प्रशंसक रहा हूँ जो प्रवृत्ति लाइनों और चलती औसत का उपयोग करता है। एक बात जो मुझे आश्चर्यजनक लगता है वह जिस तरह से आपने गोल संख्या और एडीआर का उपयोग किया था लेकिन मेरे पास कुछ सवाल हैं और मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि आप मेरी मदद करने के लिए अपना कुछ समय बचा सकते हैं। 1) आप एक्सपेंसिलेन एमएएस के बजाय सिंपल मूविंग एवरी का उपयोग क्यों करते हैं 2) आपने अपने पिछले पोस्ट में गतिशील 30 से 50 एमए के बारे में उल्लेख किया है। इसका क्या मतलब है? जीपी यदि आप इस सिस्टम के सभी इनकमों को जानना चाहते हैं, तो मैं हेक्टोट्रोडर्स वेबसाइट की जांच करने की सिफारिश करूँगा, मैं किसी से कुछ भी बढ़ावा देने के लिए नहीं हूं, लेकिन यह जहां मैंने सिस्टम सीखा है और यूट्यूब पर बहुत सारे वीडियो होने लगता है अन्य लोग इस विधि का उपयोग कर रहे हैं मैंने कुछ उदाहरण दिए हैं, लेकिन इस तरीके से अपनी वेबसाइट पर अधिकतम कैसे उपयोग किया जाए, इसके बारे में बहुत अच्छी जानकारी है। वह वास्तव में इस प्रणाली में एक कोर्स प्रदान करता है और मैं पाठ्यक्रम ले लिया और मैं बाद से वापस नहीं देखा है मैं यहां अपने ट्रेडों और प्रविष्टियों को दिखा रहा हूं लेकिन उनके पास इतने सारे विडियो हैं जो इस प्रणाली की क्षमता दिखाते हैं कि इसमें वह सब कुछ समझा जाने में दिन लगेंगे। लेकिन वह वही है जो मुझे व्यापार की इस पद्धति को सिखाता है, मैंने कुछ शोधन किया और उसके बाद से मेरे कुछ जुड़ने को जोड़ दिया, लेकिन यह मुझे लगता है कि एक बहुत अच्छा कोर्स है। और भले ही मैं किसी साइट या पाठ्यक्रम या किसी भी चीज़ की सिफारिश नहीं करता है, उसकी तलाश में लायक हो सकता है और फिर यह एक कारण है कि मैं इनमें से किसी भी संकेतक को नहीं अपलोड कर सकता हूं, मुझे लगता है कि वह जांचकर्ता ने इन संकेतकों पर बहुत पैसा खर्च किया है और वह उन्हें प्रदान करता है, हालांकि वह अब एक दे रहा है और मैंने इसे डाउनलोड किया है लेकिन मैंने वास्तव में कोशिश नहीं की है यह अभी तक।

Comments